Lakhimpur-khiri

मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर फोन का लॉक खुलवाने पहुंचे युवक से,चोरी का फोन हुआ बरामद

 

पीड़ितों के द्वारा थाने में तहरीर देने के बाद भी,फरार चोर को नहीं पकड़ पाई पुलिस

धर्मेन्द्र कुमार/एस.पी.तिवारी

सिंगाही-खीरी।ग्रामीण क्षेत्रों में एक के बाद एक, हो रही चोरी की घटनाओं के आगे वहां की आम जनता पस्त नजर आने लगी है। वही चोर अब दिनदहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
ऐसा ही एक मामला सिंगाही थाना क्षेत्र के ग्राम बथुआ का सामने आया है। जहां के निवासी गुड्डू पुत्र श्रीकृष्ण के दो मोबाइल फोन उसके घर से चोरी हो गए थे। चोरी की घटना के 2 सप्ताह बाद ग्राम नौरंगाबाद निवासी शैलेश की मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान से एक मोबाइल चोरी का मिला।फोन की जानकारी होने के बाद शैलेश ने बताया की यह मोबाइल ग्राम मटेहिया निवासी किशोर पुत्र हिमाचल ने हमारी दुकान पर इस मोबाइल का लॉक खुलवाने के लिए लेकर आया था।जिसके बाद पीड़ित ने थाना सिंगाही में आरोपित व्यक्ति किशोर के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।
वहीं ग्रामीणों की माने तो आरोपित व्यक्ति की पहचान शातिर मोबाइल चोर के रूप में हुई है।चोरी का मोबाइल बरामद होने के बाद ग्राम बथुआ निवासी शंकर दयाल पुत्र जमुना प्रसाद ने बताया कि उसी दिन मेरे फोन भी चोरी हुए थे जिस दिन गुड्डू पुत्र श्री कृष्ण के चोरी हुए थे।जिससे मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरे मोबाइल भी इसी आरोपित व्यक्ति किशोर ने ही चोरी किए हैं।इन सभी लोगों ने सिंगाही थाने मे लिखित प्रार्थना पत्र देकर आरोपित व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।लेकिन फरार चल रहे चोर को पकड़ने में अभी पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है।लॉकडाउन में चोरों के हौसले बुलंद हैं। ऐसे समय में आम आदमी का घर से निकलना मुश्किल है लेकिन चोर अपना काम पहले की तरह ही बेखौफ होकर कर रहे हैं।इस तरह से आए दिन चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button