Maharajganjब्रेकिंग न्यूज़

सोशल डिस्टेंस के साथ उद्योग व्यापार मंडल का हुआ बैठक

सोशल डिस्टेंस के साथ उद्योग व्यापार मंडल का हुआ बैठक

महाराजगंज (ब्रजेंद्र पांडेय)। जनपद महाराजगंज के नौतनवा में प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा के निर्देश पर व्यापारियों के साथ उद्योग व्यापार मंडल द्वारा सहयोगियों के साथ आवश्यक बैठक किया गया जिसमें सर्वप्रथम क्षेत्र में हो रही चोरियों के मुद्दे पर नौतनवा कस्बा चौकी प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह के साथ बैठक कर आए दिन हो रही चोरियों पर अंकुश लगाने के विषय पर चर्चा किया गया। चौकी इंचार्ज स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया व्यापारियों सहित क्षेत्र के नागरिकों को भी सचेत रहने की आवश्यकता है सर्वप्रथम सभी दुकानदार भाई रात्रि में दुकान बंद करने के पश्चात बाहर की लाइट अवश्य जलाएं जिससे चोर अंधेरे का फायदा उठाकर कोई घटना को अंजाम ना दे सके पुलिस दिन के साथ रात्रि में भी गश्त कर सुरक्षा का आभास दिलाती है चोरी पर अंकुश लगाने में बाहर की लाइट जलाना सार्थक प्रयास होगा।

उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने नगर पालिका परिषद नौतनवा अध्यक्ष प्रतिनिधि दीपू प्रजापति को नगर के सभी गली मोहल्ले चौराहे की लाइटों को ठीक कराने की हिदायत देते हुए सभी नगर वासियों को अपने घर के बाहर की लाइट जलाने की सूचना प्रचार वाहन के द्वारा एलाउंसमेंट कराने का निर्देश दिया गया जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि द्वारा आश्वासन देते हुए उनके विचारों की सराहना किया गया।

साथ ही साथ बैठक में उद्योग व्यापार मंडल नौतनवा के पदाधिकारियों का फेरबदल करते हुए सदस्यों की रजामंदी से युवा उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष रवि मोदनवाल को अच्छे कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें उद्योग व्यापार मंडल के मेनबॉडी में मंत्री के रूप में चयनित किया गया। वही उनके पूर्व के स्थान पद पर राजा सिंह को युवा उद्योग व्यापार मंडल का अध्यक्ष के रूप में चयनित किया गया। और मीडिया प्रभारी के रूप में विनोद पटवा एवं ब्रजेंद्र पांडेय (आकाश) को चयनित किया गया जिसमें मुख्य रुप से महामंत्री कमलेश अग्रवाल कोषाध्यक्ष महताब अहमद, सरदार सुरेंद्र सिंह, राम रूप जयसवाल, कमलेश अग्रवाल, विवेक चोखानी, पवन बेरीवाल, राजीव शर्मा, राजेश कश्यप, भोला जयसवाल, ओम प्रकाश बरनवाल, बबलू लारी, शत्रुघ्न सोनी, त्रिलोकी सोनी, राजा सिंह, चेतन चौहान, नफीस अरमानी, रामविलास जयसवाल, ईश्वर जायसवाल, दुर्गेश वर्मा, जितेंद्र वर्मा, धर्मेंद्र जायसवाल, राजेश लोहिया, मनोज अग्रवाल व राजेश गुप्ता सहित अन्य सहयोगीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button