Lakhimpur-khiri

पलिया में मिला कोरोना संक्रमण का दूसरा केस

 

5 जून को मुंबई से वापस आया था अपने घर

पलिया शहर के मोहल्ला रंगरेजान में मुंबई से लौटा युवक कोरोना संक्रमित होने की सूचना के बाद पुलिस व स्वास्थ्य टीम मौके पर जा पहुंची और युवक व उसके परिजनों को कस्टडी में लिया

धीरज गुप्ता/एस.पी.तिवारी

पलियाकलां-खीरी।पलिया नगरवासियों सहित स्थानीय प्रशासन में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्हें मुंबई से लौटे शहर निवासी एक युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली। आनन-फानन में पुलिस बल के साथ स्वास्थ्य कर्मचारी युवक के घर जा पहुंचे और पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे अपनी कस्टडी में लिया।पॉजिटिव युवक को नकहा केंद्र और उसके 20 अन्य परिजनों में संक्रमण की जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।प्रशासन ने घर के आसपास की सीमा को सील करते हुए उसे सैनिटाइज कराया।
शहर के मोहल्ला रंगरेजान तीन निवासी करीब 31 वर्षीय युवक मुंबई में रहकर अपने व अपने परिवार का भरण पोषण करता था। लॉक डाउन के दौरान 5 जून को युवक मुंबई से शहर स्थित अपने घर आया हुआ था। सूचना पर पहुंची स्वास्थ्य टीम ने संक्रमण की जांच के लिए युवक का सैंपल लिया था।मंगलवार को युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद बुधवार की सुबह पुलिस बल के साथ पहुंची स्वास्थ्य टीम ने युवक को अपने कब्जे में लिया।इसके अलावा युवक के 20 सदस्यों में संक्रमण की जांच के लिए उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। जानकारी देते हुए सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर हरेंद्र नाथ वरुण ने बताया कि युवक के अलावा उसके अन्य परिजनों में संक्रमण की जांच के लिए उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।इसके अलावा पॉजिटिव युवक के घर के आस-पास के इलाके को सील करते हुए सैनिटाइज कराने का कार्य किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!