Pilibhit

बिजली कटौती से परेशान व्यापारियों ने जोरदार प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

विद्युत उप केंद्र के अधिकारी नहीं रिसीव करते हैं फोन, विद्युत समस्या का निराकरण न होने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन की दी चेतावनी

पीलीभीत/बिलसंडा। विकास क्षेत्र बिलसंडा में पिछले एक माह से लगातार हो रही विद्युत आपूर्ति की कटौती से परेशान व्यापारियों के आवाहन पर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल एवं सभासद संगठन के सदस्यों ने बिजली दफ्तर में विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा!
नगर बिलसंडा में पिछले 1 माह से खास तौर से रात्रि सप्लाई में बिजली आपूर्ति की बेतहाशा कटौती जारी है। जिस बजह से परेशान व्यापारियों के आवाहन पर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के बिलसंडा इकाई के अध्यक्ष डी. के गुप्ता, चेयरमैन विक्रम नरेश जयसवाल युवा अध्यक्ष अधिवक्ताआशीष सक्सेना एवं महामंत्री विकेश जायसवाल व कुणाल गुप्ता एवं नगर पंचायत के सभासदों के नेतृत्व में नगर के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल दोपहिया वाहनों के द्वारा प्रदर्शन एवं नारेबाजी करते हुए बिजली दफ्तर पहुंचा जहां पर व्यापारियों एवं सभासदों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया एवं जिला अधिकारी के नाम संबोधित ज्ञापन को पढ़ते हुए बताया कि नगर में रोस्टर प्लान के अनुसार 21 घंटे की विद्युत सप्लाई है परंतु मात्र 14 घंटे सप्लाई ही मिल रही है एवं विशेषकर रात्रि कटौती से अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दूसरा आरोप व्यापारियों ने लगाया की विद्युत उप केंद्र के अधिकारी फोन रिसीव नहीं करते और ना ही विद्युत समस्याओं का निराकरण करते हैं। इन सब से छुव्द होकर ज्ञापन देते हुऐ उपरोक्त समस्याओं के तुरंत निराकरण की मांग की गई एवं निराकरण न होने की स्थिति में व्यापारियों एवं सभासदों के द्वारा अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी भी दी गई ।ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष डी.के गुप्ता, व्यापार मंडल चेयरमैन विक्रमनरेश जयसवाल, युवा अध्यक्ष अधिवक्ता आशीष सक्सेना, महामंत्री विकेस जायसवाल कुणाल गुप्ता, ब्यापारी राजीश गुप्ता, संदीप राठौर, सभासद अरविंद शुक्ला, सुधांशु पाराशर, राम सिंह वर्मा, रजत कश्यप, रोहित वर्मा, रजत सागर, रफीक अंसारी, रियाज सभासद, सतपाल राठौर, अलीम अंसारी, जावेद अंसारी सहित तमाम व्यापारी एवं सभासद मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!