Pilibhit

खेत के किनारे युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

हत्या कर शव खेत में फेंकने का जताई जा रही आशंका

युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान,परिजनों में मचा कोहराम

सूचना पर पहुंची फील्ड यूनिक टीम ने का किया निरीक्षण

पूरनपुर(संवाददाता)।संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ के नीचे खेत के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।खेत देखने जा रहे किसानों ने शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों को दी।सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। युवक के शरीर पर चोट के निशान मिलने से परिजन युवक की हत्या कर शव खेत में फेंकने की आशंका जता रहे हैं।वारदात की सूचना मिलते ही सेहरामऊ पुलिस व पूरनपुर क्षेत्राधिकारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।जांच पडताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
सेहरामऊ उतरी थाना क्षेत्र के भरकलीगंज निवासी शान मोहम्मद का 20 वर्षीय पुत्र फरमान शनिवार की रात से अचानक गायब हो गया था।घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चल सका।
रविवार को सुवह खेतों पर जा रहे किसानों ने गांव के किनारे स्थित खेत में खड़े शहतूत के पेड़ के नीचे युवक का शव पड़ा देखा।इस पर किसानो ने सूचना गांव व परिवार वालों को दी।सूचना मिलने पर गांव के बडी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।कुछ ही देर बाद मृतक युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।शव पडा देख परिजनों में कोहराम मच गया।वारदात को लेकर सनसनी फैल गई।देखते-देखते लोगों का घटना स्थल पर हुजूम उमड़ पड़ा।युवक के शरीर पर चोटों के निशान मिलने पर परिजनों ने युवक की हत्या कर शव खेत में फेंकने की आशंका जताते हुए सूचना पुलिस को दी।इस पर सेहरामऊ एसओ कमलेश मिश्रा व पूरनपुर क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।एकाएक हुई घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना पर पहुंची फील्ड यूनिक टीम ने का किया निरीक्षण

पूरनपुर।मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान पर परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है।मामले की सूचना पर फील्ड यूनिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची।पुलिस के माध्यम से फील्ड यूनिक टीम एवं डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए।टीम ने घटनास्थल से काफी दूर तक निरीक्षण किया।मामले को खुलासे के लिए पूरनपुर पुलिस के अलावा एसओजी टीम को लगाया गया है।जो मामले की गहनता से जांच कर रही है।

प्रेम प्रंसग से जुड रहा मामला

पूरनपुर।मृतक फरमान जिस छत पर सोया हुआ था।वहां से युवक की बेल्ट और चप्पलें मिली है।जिस खेत मे फरमान का शव पड़ा वरामद हुआ।वहाँ शव के पास से युवक का मोबाइल और पर्स भी बरामद किया गया है। मृतक की पेंट भी खुली हुई थी।जिसको लेकर लोग घटना को प्रेम प्रंसग से जुड़ता हुआ बता रहा है। फिलहाल फरमांन कि मौत के कारण पर पूरी तरह से पर्दा पड़ा हुआ है।युवक की मौत कैसे हुई यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो पायेगा।फिलहाल फरमान की मौत को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

खाना खाने के बाद छत पर सोने चला गया था फरमान

पूरनपुर।परिजनों के मुताबिक फरमान रविवार रात में खाना खाने के बाद अपने घर की छत पर सोने चला गया था।इसके बाद परिजन भी सो गए।काफी देर तक युवक के छत से नीचे न आने पर परिजनों ने जाकर देखा तो वह गायव मिला।युवक जिस पर छत सोया था वहां से उसकी चप्पल और बेल्ट भी बरामद हुई है।जिस खेत मे शव पड़ा मिला वहां शव के पास से युवक का मोबाइल और पर्स भी मिला है। फिलहाल युवक की मौत का कारण अभी स्पष्ट नही हो सका है।वहीं परिजन और गाँव के ग्रामीण शव की गर्दन पर पीछे मिले चोट के निशान से हत्या कर शव को खेत में फेंकने की आंशका जता रहे है।

तीन भाइयों व एक बहन में सबसे छोटा था फरमान

पूरनपुर।मृतक फरमान सहित उसका पूरा परिवार मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था।मृतक युवक फरमान के पिता शान मोहम्मद का पहले ही देहांत हो गया था। फरमान अपने तीन भाइयों व एक बहन में सबसे छोटा था।उसके तीन भाइयों व एक बहन की शादी भी हो चुकी हैं। फरमान अभी अवविवाहिता था।परिवार उसकी शादी की खुशियां की उम्मीद लगाए बैठे थे।लेकिन अचानक हुई फरमान की मौत से परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।फरमान की मौत से उसकी माँ बेसुध होकर गिर पड़ी। सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button