ब्रेकिंग न्यूज़

भारत -नेपाल कोरोना वाइरस रोक थाम आयोजित समन्वय में बैठक,

भारत -नेपाल कोरोना वाइरस रोक थाम आयोजित समन्वय में बैठक

सनौली नेपाल के रुपन्देही जिले के अधिकारियो के साथ कोरोना वाइरस के रोक थाम हेतु आयोजित एक समन्वय में बैठक में डीएम उज्जवल कुमार एवं पुलिस अधीक्षक महराजगंज रोहित सिंह साजवान ने भाग लिया।
उक्त बैठक में नेपाल जाने के लिए सोनौली पहुंचे दोनो अधिकारियों ने सोनौली कोतवाली में लोगों की जन शिकायतों को सुनते हुए थाने की साफ सफाई के साथ ही जन शिकायतों के गुण दोष के आधार पर राजस्व व पुलिस टीम का गठन कर निस्तारण करने हेतु निर्देशित किए ।
डीएम, एसपी को नेपाल की सशस्त्र पुलिस बल ने विशेष सुरक्षा में सपोर्ट करते हुए भैरहवा एक होटल में ले गए जहां नेपाल के अधिकारीगण ने उनका भब्य स्वागत किया इसके उपरान्त बैठक प्रारम्भ हुआ ।
बैठक में कोरोना वायरस के रोकथाम व बचाव के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा की गयी। और निर्णय लिया गया कि कोरोना से संबंधित सभी सूचनाओं का आदान प्रदान करेंगे।
भारत से नेपाल आने जाने वाले भारतीय नेपाली संदिग्ध नागरिकों की भी जांच होगी और आपसी समन्वय स्थापित कर कोरोना वायरस से बचाव के प्रति आमजन को जागरूक करने हेतु सभी को प्रेरित किया जाय।
इस मौके पर भारत की तरफ से अधिकारियों में मुख्य रूप से डीएम, एसपी, एसडीएम, सीएमओ, क्षेत्राधिकारी नौतनवा तथा नेपाल की तरफ से डीएम रूपंदेही महादेव पन्थ,
नवलपरासीका निमित्त प्रमुख जिल्ला अधिकारी,ससस्त्र सीमा बल के एसपी सहित कई जिम्मेदार अधिकारी मौजूद रहे।

गुड्डू गुप्ता की रिपोर्ट।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!