Life Style

कृति सेनन से शादी करने के लिए राजकुमार राव गोद लेंगे माता-पिता, हम दो हमारे दो में लगेगा कॉमेडी का तड़का

कहते हैं जोडिय़ां भगवान बनाते हैं मगर कभी-कभी इन जोडिय़ों को मिलवाने के लिए झूठी फैमिली बनानी पड़ती है. शादी के इसी कॉन्सेप्ट को लेकर कृति सेनन और राजकुमार राव अपनी फैमिली ड्रामा फिल्म हम दो हमारे दो लेकर आ रहे हैं.
हम दो हमारे दो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में राजकुमार और कृति के साथ परेश रावल और रत्ना पाठक शाह अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.
इस 2 मिनट 48 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार और कृति स्कूटी पर घूमते हुए होती है. राजकुमार कहते हैं कहा जाता है कि शादी के बाद दो बच्चें तो हो फैमिली को कंप्लीट माना जाता है. यानी हम दो हमारे दो. राजकुमार राव और कृति सेनन एक दूसरे को पसंद करते हैं. मगर कृति की एक शर्त होती है कि वह शादी उसी से करेंगी जिसकी एक प्यारी सी फैमिली और एक क्यूट सा डॉग हो.
कृति की इस शर्त के साथ ही कहानी में आ जाता है ट्विस्ट. राजकुमार कहते हैं कि कहानी पूरी करने के लिए मुझे बच्चे नहीं मां-बाप चाहिए थे. जिसके बाद वह अपने दोस्त अपारशक्ति खुराना के साथ निकल पड़ते हैं मां-बाप ढूंढने के लिए. फिर मिलते हैं उन्हे परेश रावल जो पहले तो उनके पिता बनने के लिए हां कह देते हैं. मगर उन्हें अपनी ख्वाहिश पूरी करवानी होती है. जिसके बाद राजकुमार परेश रावल के प्यार रत्ना पाठक शाह को ढूंढकर लाते हैं और उन्हें मां का किरदार निभाने के लिए मना लेते हैं. उसके बाद शुरू होता है फैमिली ड्रामा. दोनों राजकुमार के मां-बाप बनकर जाते हैं कृति का हाथ मांगने. अब ये शादी होती है और नकली मां-बाप की असलियत सामने आती है या नहीं इसके लिए तो फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा.
फिल्म हम दो हमारे दो का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दिवाली पर इस इमोशन्स, कॉमेडी से भरपूर फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस फिल्म को अभिषेक जैन ने डायरेक्ट किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button