Life StyleMovies

काम पर लौटीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थीं। फैंस शहनाज की एक झलक देखने को तरस रहे थे और अब आखिरकार प्रशंसकों को उनका दीदार हो गया है। शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी फिल्म हौंसला रख का प्रमोशन करती दिख रही हैं। शहनाज को देख लग रहा है कि धीरे-धीरे ही सही, लेकिन अब उनकी जिंदगी पटरी पर आ रही है।
फिल्म हौंसला रख के अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी फिल्म के प्रमोशन का वीडियो है। वीडियो की शुरुआत में सिर्फ दिलजीत और सोनम बाजवा नजर आते हैं, लेकिन फिर उनके साथ शहनाज भी शामिल हो जाती हैं। इस दौरान तीनों मिलकर अपनी फिल्म के डायलॉग को रीक्रिएट कर रहे हैं। वीडियो के आखिर में शहनाज और सोनम अपने को-स्टार दिलजीत की जमकर पिटाई करती हैं।
इस वीडियो के साथ दिलजीत दोसांझ ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, मैंने इसे प्यार किया और इसने मेरे साथ ये किया। हौंसला रख इस दशहरा, 15 अक्टूबर को। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद यह पहला मौका है, जब शहनाज नजर आई हैं। उनका मुस्कुराता चेहरा देख फैंस को बड़ी राहत मिली है। सब उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। फैंस अलग-अलग कैप्शन के साथ शहनाज के इस वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।
बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। उनके अंतिम संस्कार वाले दिन शहनाज गिल को बदहवास हालत में देखा गया था। शहनाज की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें उनकी स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें अपने जिगरी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का कितना सदमा पहुंचा है?
सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। शहनाज और सिद्धार्थ शो में एक-दूसरे का ख्याल रखते थे। उन्हें दर्शकों ने सिडनाज के नाम की उपाधि दी थी। सिद्धार्थ के निधन के बाद खबरें आईं कि दोनों इसी साल शादी करने वाले थे। शादी के लिए कमरे, भोज और अन्य सेवाओं की बुकिंग के लिए मुंबई के एक आलीशान होटल से बातचीत चल रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button