Amethi

पूरा थाना 48 घंटे के लिये कोरेन्टीन,व्हाट्सएप व फोन पर करें शिकायत

बाजारशुकुल-अमेठी। थाने में कार्यरत आरक्षी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से थाना परिसर में अफरातफरी फैल गयी। सी ओ ने रविवार को सुबह पहुंचकर समूचे थाना परिसर को सील कराते हुए सभी पुलिस कर्मियों को कंटेन्मेंट के आदेश का पालन करते हुए 48 घण्टे अंदर ही रहने की सलाह दी। समूचे परिसर को फायर कर्मियों ने सेनेटाइज किया।कस्बा समेत गांवों में भी आरक्षी के कोरोना पॉजिटिव होने की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
यहां नियुक्त आरक्षी राम चन्दर जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है वह पिछले जून माह से टाइफाइड से पीड़ित चल रहा है। वह जांचोपरांत उसका इलाज करा रहा है। उक्त आरक्षी पिछले डेढ़ महीने से मेस चला रहा है।कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मेस में भोजन करने वाले पुलिस कर्मी सकते में आ गए हैं।
थाना के आरक्षी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से यहां नियुक्त पुलिस स्टाफ को 48 घण्टे के लिए क़वारेन्टीन कर दिया गया है। इसमें थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन उप निरीक्षक,10 दीवान,27 पुरुष व 5 महिला आरक्षी, 2 चौकीदार, एक पी आर वी का चालक शामिल हैं। थाना परिसर को क़वारेन्टीन किये जाने के बाद जिले के मुसाफिरखाना, शिवरतनगंज व अन्य थानों के आरक्षी यहां गश्त कर रहे हैं।
सी ओ सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि अन्य थानों से 8 आरक्षी दिन में व 8 रात में यहां ड्यूटी करेंगे। उन्होंने बताया कि यदि 48 घण्टे में क्षेत्र के किसी ब्यक्ति को कोई प्रार्थना पत्र पुलिस को देना है तो वह उसे थानाध्यक्ष के सी यू जी नम्बर पर हवाट्सप कर दे या फिर वह मुसाफिरखाना आकर उनसे अपनी समस्या बताये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button