Amethi

हंसराज हत्याकांड के मुल्जिम पकड़ से दूर

मुसाफिरखाना-अमेठी। क्षेत्र के पूरे सिद्धि औरंगाबाद गांव में रविवार की देरशाम खेत में मेड़बंदी को लेकर उपजे विवाद में ननिहाल में आये युवक हंसराज की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।
बताते चलें कि हंसराज के नाना रामदुलार व विपक्षी रामबक्श के बीच वर्चस्व की लड़ाई बीते कई माह से चली आ रही है। शिकायत पर दो बार पुलिस ने सुलह-समझौता भी कराया था फिर भी रविवार को मामूली विवाद इस कदर बढ़ा कि एक पक्ष ने उग्र रूप अख्तियार कर दूसरे पक्ष के युवक की खेत से लौटते समय हत्या कर दी।घटना में सात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस अभियुक्तों की तलाश में दबिशें लगातार दे रही है फिर भी अभियुक्त पुलिस की पकड़ से अभी दूर हैं।पूरे सिद्दि गांव में घटना के दूसरे दिन भी मातमी सन्नाटा छाया है। ग्रामीण हत्याकांड पर दबी जुबान से कह रहे हैं कि पंचायत में सरपंच ने ईमानदारी से फैसला लिया होता तो शायद यह हत्याकांड की नौबत नहीं आती वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि बात इतनी बड़ी थी नहीं जितनी हो गई।
कोतवाल अवधेश कुमार ने बताया कि गांव में एहतियातन पुलिस टीम पहरा दे रही है।अभियुक्तों को पकड़ने के लिए तीन टीमें लगी हुई हैं जल्द ही सफलता मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button