Sultanpur

इसौली में कमल खिलाने के लिए भाजपा और संघ परिवार ने झोंकी ताकत

उपमुख्य मंत्री केशव मौर्य 22 को बंधुआ कला में करेंगे जनसभा

मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ की 23फरवरी को कुडवार बाजार में जनसभा

24 फरवरी को प्रधानमंत्री अमेठी में इसौली से जायेंगे 50 हजार लोग

21 फरवरी से 23 फरवरी तक भाजपा का बूथ विजय अभियान

धम्मौर,सुलतानपुर(ब्यूरो)।भारतीय जनता पार्टी ने इस बार इसौली विधान सभा क्षेत्र में कमल खिलाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। संघ परिवार के अनुसांगिग संगठन के कार्यकर्ता और स्वयं सेवक गाँवो में डेरा डाल कर घर घर जनसम्पर्क कर रहें है।
भाजपा के जिला सहमीडिया प्रभारी अशोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 फरवरी से पार्टी ने बूथ विजय अभियान शुरू किया है। जिसमें बूथ अध्यक्ष अपनी टीम के साथ अपने अपने बूथों पर वोटर पर्ची , ईवीएम पर अंकित अपने निशान ,पार्टी प्रत्याशी की अपील तथा पार्टी के लोक कल्याण संकल्प पत्र के साथ घर घर मतदाताओं से संपर्क कर अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करने मे जुट गये है जो 23 फरवरी तक अपने बूथों पर यह कार्य करेगें। इस कार्य में बूथ प्रभारी, सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी तथा मंडल की टीम भी लगी हुई है।
जिला सहमीडिया प्रभारी श्री सिंह ने बताया कि 22फरवरी को बंधुआ कला में एक जन सभा का पार्टी प्रत्याशी ओमप्रकाश पांडेय “बजरंगी” द्वारा आयोजन किया गया है। जिसको प्रदेश के उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य दिन में 12 बजे सम्बोधित करेंगे । वही दूसरी तरफ 23 फरवरी को दिन में 12 बजे से कुडवार बाजार में भाजपा की दूसरी जनसभा आयोजित है ।जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी सम्बोधित करेंगे। 24 फरवरी को अमेठी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आगमन है जहाँ वे एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की सभा में इसौली विधान सभा क्षेत्र के 50 हजार से अधिक लोग सामिल होगे।सभाओं में आने जाने के लिए पार्टी ने वाहनों की व्यवस्था किया है।
श्री सिंह ने बताया कि पार्टी के इसौली विधान सभा प्रत्याशी ओमप्रकाश पांडे बजरंगी को इस बार विजय दिलाने और इसौली में कमल खिलाने के लिए पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता दिन रात एक कर प्रदेश और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर मतदाताओं से घर घर पहुंच कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। पार्टी प्रत्याशी के साथ उनकी पुत्र वधुए, पुत्र, पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य जहाँ अलग-अलग पूरे विधान सभा क्षेत्र में मतदाओं से डोर टू डोर मिल रहें है,वही भाजपा नेता संजय सिंह त्रिलोकचंदी, ब्लाक प्रमुख बल्दीराय शिवकुमार सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह, ब्लाक प्रमुख कुडवार प्रतिनिधि बब्बलू सिंह, जिला मंत्री प्रदीप शुक्ल, जिला सहमीडिया प्रभारी अशोक सिंह,पूर्व जिला मंत्री महेश सिंह, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुंधाश सिंह, जिला मंत्री आकाश शर्मा, पूर्व राज्य मंत्री ओमप्रकाश पांडे सहित पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी व जन प्रतिनिधि भी अलग-अलग क्षेत्रों में मतदाताओं से सम्पर्क कर रहें है।
पार्टी के विधान सभा प्रभारी ज्ञानेश्वर शुक्ल, महाराष्ट्र से आये प्रवासी राकेश सिंह व राजेश सिंह, विस्तारक अजीत भी विधान सभा क्षेत्र के अलग-अलग मंडलों में प्रवास कर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं। पार्टी के महामंत्री घनश्याम चौहान संगठन की दृष्टि से इसौली में कैम्प किये हुए। पार्टी जिला अध्यक्ष डा आर ए वर्मा, जिला प्रभारी शंकर गिरी तथा संगठन के अन्य पदाधिकारी भी समय समय पर इसौली विधान सभा क्षेत्र में पहुंच कर योजनाओं का निर्धारण करने में लगें हैं।
अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रसिद्ध उधोगपति राजेश अग्रहरि उर्फ राजेश मशाल ने जहाँ पूरे विधान सभा क्षेत्र का दौरा कर व्यापारियों के बीच पहुंच कर पार्टी का प्रचार किया।वही भाजपा के श्रम प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डा बलराम मिश्र तथा अमेठी जनपद के श्रम प्रकोष्ठ संयोजक अखण्ड प्रताप सिंह ने इसौली में भाजपा प्रत्याशी के लिए श्रमिकों के बीच पहुंच कर जनसंपर्क कर वोट मांग रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button