मनोरंजन

पठान से शाहरुख खान ने शेयर किया अपना फर्स्ट लुक

शाहरुख खान की फिल्म पठान का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह देखते ही बन रहा है। काफी समय बाद शाहरुख इस फिल्म के जरिए रूपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अब शाहरुख ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी फिल्म पठान से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपनी पहली झलक पेश की है।
शाहरुख ने ट्विटर हैंडल पर पठान से अपना लुक शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया, तो पठान को कैसे रोकोगे… ऐप्स और एब्स सब बना डालूंगा…। अपने लुक में शाहरुख शर्टलेस नजर आए हैं और उनके लंबे बाल आकर्षक लग रहे हैं। इस सुपरस्टार ने एट पैक एब्स दिखाकर दर्शकों की महफिल लूट ली है। उनका लुक भी सोशल मीडिया पर छा गया है।
बता दें कि शाहरुख 56 साल के हो चुके हैं और इस उम्र में खुद को एट पैक एब्स में ढालना आसान नहीं होता। पठान में हॉलीवुड लेवल का एक्शन अवतार दिखने वाला है, इसलिए अभिनेता ने खुद को फिटनेस के मोर्चे पर तैयार किया है। फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली है। उन्होंने इसके लिए सख्त डाइट का पालन भी किया है। खान-पान से लेकर वर्कआउट पर शाहरुख ने काफी ध्यान दिया है।
नवंबर, 2020 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार नजर आएंगे। पठान में जॉन खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। इसमें शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिलेंगे। कहा जा रहा है कि दीपिका भी फिल्म में दमदार एक्शन करती दिखेंगी। फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है।
आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स पठान का निर्माण कर रही है। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमैक्स सीन दिखाई देगा। इसे दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर शूट किया गया है।
शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी, जो 2018 में आई थी। इस फिल्म ने कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ा था। वह साउथ निर्देशक एटली की अगली फिल्म को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म है। संजय लीला भंसाली ने भी शाहरुख के साथ इजहार नाम की एक रोमांटिक फिल्म बनाने की प्लानिंग की है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख छोटी, लेकिन एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button