Bastiब्रेकिंग न्यूज़

बस्ती। डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान STF से मुठभेड़ में ढेर,

बस्ती। डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान STF से मुठभेड़ में ढेर,

बस्ती जिले के लालगंज थाना के महादेवा मार्ग पर हुई एसटीएफ (यूपी एसटीएफ) गोरखपुर यूनिट ने फिरोज पठान को घेर लिया. खुद को घिरा देखकर फिरोज ने एसटीएफ पर गोली चला दी थी।

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के महादेवा बाजार इलाके में सोमवार सुबह तकरीबन छह बजे एसटीएफ की टीम और डेढ़ लाख के इनामी बदमाश फिरोज पठान उर्फ फिरोज अब्दुल का आमना-सामना हो गया. एसटीएफ टीम से खुद को घिरा देख फिरोज पठान ने फायरिंग कर दी. जवाब में एसटीएफ की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें फिरोज पठान बुरी तरह से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इलाहाबाद का रहने वाला फिरोज पठान कई बैंक डकैती में शामिल था.

बस्ती एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि अपराधी अपने एक साथी से मिलने जा रहा है. इसके बाद एसटीएफ की टीम और स्थानीय पुलिस ने घेराबंदी की. इस दौरान दो युवक बाइक से आते दिखे. रोकने पर वे नहीं रुके. इसके बाद पीछे बैठा युवक बाइक से उतर गया और दूसरा युवक बाइक लेकर भाग गया. इस दौरान एक अपराधी ने गोली चला दी. इससे एसटीएफ का एक जवान घायल हुआ है. एसटीएफ की तरफ से जवाबी फायरिंग में बदमाश को तीन गोलियां लगीं. उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक बदमाश की शिनाख्त फिरोज पठान के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!