Maharajganj

सांड के आतंक से ग्रामीण भयभीत, उपजिलाधिकारी से किया शिकायत

सांड के आतंक से ग्रामीण भयभीत, उपजिलाधिकारी से किया शिकायत

रतनपुर(पंकज त्रिपाठी। नौतनवां तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा निपनिया के ग्रामीणों में आए दिन सांड के आतंक को लेकर डर व्याप्त है। जहां सांड के आतंक से करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल भी हो चुके हैं। जिसे देखते हुए ग्रामीणों ने नौतनवां उपजिलाधिकारी को लिखित ज्ञापन देकर सांड को गोसदन भेजने की मांग की है।
बताते चलें कि उपरोक्त तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा निपनिया में एक छुट्टा सांड को लेकर ग्रामीणों में डर का माहौल व्याप्त है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि सांड के आतंक से करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो चुके हैं जिसे देखते हुए आज ग्रामीण सांड के आतंक से पूरी तरह भयभीत हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कृषि कार्य भी सर पर है अगर सांड का कोई व्यवस्था नहीं किया गया तो कृषि कार्य भी पूरी तरह से चौपट हो जाएगा। जिसे देखते हुए बीते मंगलवार को ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी नौतनवां को लिखित शिकायत देकर सांड को गोसदन मधवलिया भेजने की मांग की है। ग्रामीण चिनगुद पुत्र सोहबत ने उपजिलाधिकारी को दिए शिकायत पत्र में लिखा है कि गांव में एक खतरनाक सांड घूम रहा है जिसने कई लोगों को बुरी तरह से घायल कर चुका है जिसको लेकर ग्रामीण भयभीत हैं ऐसे स्थिति में लोगों को घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है।
ग्रामीण रामचन्द्र, लक्ष्मीकांत त्रिपाठी, शंभू चौधरी, रामानंद, अशोक चौधरी, मुन्नीलाल, चंद्रभान, अमेरिका, अजीत चौधरी, सुरेंद्र सहित तमाम ग्रामीणों ने मिलकर सांड को गोसदन मधवलिया भेजवाने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!