National

सीआरपीएफ जवान ने AK-56 से दो सहकर्मियों को मारी गोली

पोरबंदर।अधिकारियों ने कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवानों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए, जब उनके सहयोगी ने गुजरात में पोरबंदर के पास एक गांव में किसी मुद्दे पर गोलीबारी की। ये जवान मणिपुर की सीआरपीएफ बटालियन के हैं।

पोरबंदर में एक दिसंबर को होगा मतदान
पोरबंदर कलेक्टर और जिला चुनाव अधिकारी एएम शर्मा ने कहा कि अगले महीने होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें चुनाव आयोग ने यहां भेजा था। पोरबंदर जिले में पहले चरण में एक दिसंबर को मतदान होगा। वे पोरबंदर से करीब 25 किलोमीटर दूर टुकड़ा गोसा गांव में एक चक्रवात केंद्र के अंदर ठहरे हुए थे।

असॉल्ट राइफल से चलाई गोलियां
एएम शर्मा ने बताया, ‘एक जवान ने शनिवार शाम को किसी अज्ञात मुद्दे पर अपने साथियों पर असॉल्ट राइफल से गोलियां चला दी। इससे दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को जामनगर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।’ उन्होंने कहा कि पुलिस आगे की जांच करेगी।

गुजरात में दो चरणों में होगा चुनाव
गुजरात में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण में एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि दूसरे चरण में पांच दिसंबर को मतदान होगा। नतीजे 8 दिसंबर को घोषित होंगे। वर्तमान समय में राज्य में भाजपा की सरकार है और भूपेंद्र पटेल मुख्यमंत्री हैं। भाजपा ने इस बार के विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। उसका मुख्य मुकाबला कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button