मनोरंजन

अली अब्बास जफर की फिल्म में शाहिद के साथ बनी डायना पेंटी की जोड़ी

अभिनेत्री डायना पेंटी को बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ पर्दे पर इश्क फरमाते देखा जा चुका है और अब अब जल्द ही शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती दिख सकती हैं। यह वही फिल्म है, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। पिछले काफी समय से दर्शक इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का नाम जानने को उत्सुक थे। आखिरकार निर्देशक ने फिल्म के लिए डायना को चुना।
रिपोर्ट के मुताबिक, डायना को फिल्म में शाहिद के अपोजिट पहले ही कास्ट कर लिया था। वो बात अलग है कि फिल्म में उनकी कास्टिंग से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। फिल्म में ना सिर्फ शाहिद, बल्कि डायना भी एक दमदार किरदार निभाती दिखेंगी। वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बन बेहद खुश हैं। डायना और शाहिद ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर दी है और अब अली इसके पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर जुट गए हैं।
पिछले साल नवंबर में अली ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और हाल ही में फिल्म से एक स्टंट सीच्ेंस की फोटो शेयर कर उन्होंने शूट पूरा होने की जानकारी दी थी। इस फिल्म में शाहिद एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगे। इसके जरिए दर्शकों को एक्शन का जबरदस्त डोज मिलने वाला है। शाहिद ने फिल्म के लिए निर्माताओं से अच्छी-खासी रकम वसूली है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उन्होंने फिल्म के लिए 38 करोड़ रुपये वसूले हैं।
डायना ने कई निर्माताओं-निर्देशकों संग काम किया, लेकिन उन्हें कभी अली अब्बास जफर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था, जो एक मशहूर निर्देशक, निर्माता और स्क्रीनराइटर हैं। उन्हें सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।
डायना हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी से भी जुड़ी हैं। इसमें उनके साथ नुसरत भरूचा भी दिखेंगी, वहीं इसमें इमरान हाशमी भी एक अहम भूमिका में हैं। अक्षय ने पिछले दिनों एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नुसरत और डायना के फिल्म से जुडऩे की जानकारी प्रशंसकों को दी। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। यह पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु की 2019 में आई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है।
डायना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। बॉलीवुड से पहले उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया। वह कई जानी-मानी विज्ञापन कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर भी रह चुकी हैं। फिल्मी दुनिया में उन्होंने अपनी शुरुआत कॉकटेल से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट थी। इस फिल्म में डायना के साथ दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान नजर आए थे। 2012 में रिलीज हुई यह रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button