मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं कार्तिक आर्यन

अभिनेता कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियों पर हैं। उनके खाते में एक के बाद एक कई फिल्में हैं। आमतौर पर उनका शेड्यूल काफी व्यस्त रहता है। अब उनकी एक नई फिल्म को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। खबरों की मानें तो वह मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं। भंसाली और कार्तिक की जोड़ी वाकई में कमाल की होगी और फैंस उनके साथ आने का इंतजार कर रहे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक फिल्ममेकर भंसाली की अगली फिल्म में दिखने वाले हैं। कार्तिक को हाल ही में फिल्म निर्माता भंसाली के जुहू स्थित कार्यालय के पास स्पॉट किया गया था। कार्तिक ने भंसाली के ऑफिस से बाहर आने के बाद फोटोग्राफर्स से अपनी तस्वीरें भी खिंचावाई थीं। वह एकदम कूल अंदाज में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने अपना हाथ हिलाते हुए फैंस और मीडिया का अभिवादन किया था।
भंसाली की फिल्म बैजू बावरा के साथ भी कार्तिक का नाम जुड़ा है। पिछले साल जुलाई में खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर के बाहर होने के बाद उन्हें फिल्म में शामिल किया गया है। कार्तिक ने भी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई थी। फिल्म की कहानी 1952 में आई सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा पर आधारित होगी, जिसका निर्देशन विजय भट्ट ने किया था। इसमें मीना कुमारी और भारत भूषण जैसे कलाकार नजर आए थे।
कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साजिद नाडियाडवाला की फिल्म लुका छुपी 2 में नजर आएंगे। वह फिल्म शहजादा में भी नजर आएंगे। हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में कार्तिक मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह एकता कपूर की फिल्म फ्रेडी से जुड़े हैं। वह निर्देशक अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में काम कर रहे हैं। अनीस बाज्मी की एक अन्य रोमांटिक फिल्म को लेकर भी कार्तिक सुर्खियों में हैं।
भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी हाल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आलिया भट्ट ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म ने करीब 126 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज हीरा मंडी के काम में व्यस्त हैं। यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वह काफी शिद्दत से बनाएंगे। वह मशहूर शायर और गीतकार साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली फिल्म पर भी काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button