मनोरंजन

अमेजन प्राइम वीडियो पर एक अप्रैल को आएगी प्रभास की फिल्म राधे श्याम

 

प्रभास की फिल्म राधे श्याम को लेकर जितना हो-हल्ला मचा हुआ था, इसकी रिलीज के बाद ये शोर एकदम बंद हो गया। सिनेमाघरों में फिल्म के आने के बाद दर्शकों का उत्साह ठंडा हो गया। दरअसल, फिल्म से ना सिर्फ प्रभास, बल्कि दर्शकों को भी काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह कसौटी पर खरी नहीं उतरी। अब फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है।
प्राइम वीडियो ने ट्विटर पर फिल्म की डिजिटल रिलीज का ऐलान कर लिखा, प्यार के इस जादुई सफर का लुत्फ उठाने के लिए तैयार रहें। राधे श्याम प्राइम पर आ रही है 1 अप्रैल से। जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से वंचित रह गए थे, वे इसे ओटीटी पर देखने को लेकर उत्साह जाहिर कर रहे हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब देखते हैं कि ओटीटी पर यह कैसा प्रदर्शन करती है।
पिछली बार फिल्म बधाई दो रिलीज के एक महीने के बाद नेटफ्लिक्स पर आई थी। सूर्यवंशी, चंडीगढ़ करे आशिकी और धमाका भी सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई। कुछ दिन पहले फिल्म 83 नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक साथ स्ट्रीम की गई।
राधे श्याम भारत की पहली एस्ट्रो-थ्रिलर फिल्म है। राधा कृष्ण कुमार इस फिल्म के निर्देशक हैं। इसे भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने मिलकर बनाया है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म की प्रेम कहानी 1970 के दशक की है। इसमें प्रभास की जोड़ी पूजा हेगड़े के साथ बनी है। फिल्म के जरिए प्रभास को लंबे समय बाद रोमांटिक अवतार में देखने को दर्शक बेताब थे। फिल्म की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग की गई, लेकिन राधे श्याम ने दर्शकों का दिल तोड़ दिया।
राधे श्याम पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई थी। 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म पहले ही दिन फुस्स साबित होगी, इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई के बजाए खाक छानी। इसने हिंदी में बस 4.50 करोड़ रुपये कमाए। रिलीज होने के बाद से जिस तरह राधे श्याम की कहानी ने हर किसी की उम्मीदों पर पानी फेरा, ठीक वैसे ही फिल्म के कलेक्शन ने निराश किया।
प्रभास फिल्म आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं। इसमें उनके साथ कृति सैनन और सैफ अली खान भी नजर आएंगे। वह अपने करियर की 25वीं फिल्म स्पिरिट को लेकर भी सुर्खियों में हैं। प्रभास एक्शन थ्रिलर फिल्म सालार में काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह निर्देशक नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म का हिस्सा हैं। प्रभास रैम्बो के हिंदी रीमेक से जुड़े हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में वह एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button