मनोरंजन

तय हुई सिंगर कनिका कपूर की शादी की तारीख

सिंगर c यूं तो अक्सर अपनी पेशेवर जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, बेबी डॉल गाने से सबका दिल जीत चुकीं कनिका अब दोबारा अपना घर बसाने के लिए तैयार हैं। वह मई में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रही हैं। आइए जानते हैं मई में किस तारीख को बजेगी कनिका के घर पर शहनाई।
कनिका पिछले एक साल से गौतम नाम के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं, जो लंदन के रहने वाले हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक कनिका 20 मई को गौतम से शादी करने वाली हैं। उन्होंने अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है। कनिका ने शॉपिंग करना शुरू कर दिया है। वह अपने साथ-साथ अपने तीनों बच्चों के लिए भी शॉपिंग कर रही हैं। चर्चा है कि कनिका की शादी लंदन में ही होने वाली है।
कनिका की यह दूसरी शादी होगी। इससे पहले उन्होंने 18 की उम्र में एनआरआई बिजनेसमैन राज चंदौक से शादी की थी। शादी के बाद कनिका पति संग लंदन शिफ्ट हो गई थीं। दोनों के तीन बच्चे हैं, दो बेटियां और एक बेटा। हालांकि, उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली। 2012 में उनका तलाक हो गया और कनिका अपने माता-पिता के पास लखनऊ लौट गईं। तब से लेकर अब तक कनिका अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।
कनिका ने भारतीय शास्त्रीय संगीत में प्रशिक्षण लिया हुआ है। उन्होंने 2012 में जुगनी जी गीत के साथ अपना गायन शुरू किया। यह गाना पाकिस्तानी सूफी गीत अलिफ अल्लाह का रीमिक्स संस्करण था। सही मायने में 2014 में सनी लियोनी अभिनीत फिल्म रागिनी एमएमएस-2 के गाने बेबी डॉल से उन्हें प्रसिद्धि मिली। बाद में कनिका ने चिट्टियां कलाइयां से लेकर लवली, देसी लुक और गेंदा फूल जैसे कई चार्टबस्टर गाने गाए और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई।
००

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button