मनोरंजन

जून से एक साथ टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान और शाहरुख

शाहरुख खान ने शनिवार को ही पठान से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। अपने लुक में वह शर्टलेस नजर आए और उनका एट पैक एब्स काफी चर्चा में रहा। पठान के अलावा वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे। अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुख और सलमान जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।
रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख और सलमान जून महीने से एक साथ टाइगर 3 की शूटिंग में लग जाएंगे। एक सूत्र ने बताया कि दोनों कलाकार जून में मुंबई में फिल्म की टीम के साथ जुड़ेंगे। सलमान भी शाहरुख की पठान में कैमियो करते हुए दिखेंगे। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने कैमियो की शूटिंग इस फिल्म में पूरी कर ली है। अब जल्द शाहरुख सलमान का एहसान चुकाने वाले हैं।
वर्तमान में शाहरुख स्पेन में पठान की शूटिंग कर रहे हैं और इस महीने के अंत तक मुंबई लौट आएंगे। इसके बाद वह अप्रैल में राजकुमार हिरानी की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद दोनों कलाकार अपनी-अपनी शूटिंग से ब्रेक लेंगे और टाइगर 3 के लिए एक बहुत ही दिलचस्प सीच्ेंस को पूरा करेंगे।
पठान और टाइगर 3 दोनों ही एक्शन थ्रिलर फिल्में हैं। शाहरुख और सलमान ने दोनों फिल्मों के लिए इसलिए हाथ मिलाया है, ताकि दोनों ही फ्रेंचाइजी को एक बेहतर रूप दिया जा सके। इस प्रयोग से दोनों कलाकारों के फैंस जरूर आकर्षित होंगे।
पटकथा आदित्य चोपड़ा और लेखक श्रीधर राघवन ने लिखी है। टाइगर 3 की कहानी के कॉन्सेप्ट को 2018 से ही तैयार किया जा रहा था। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे फिल्म के अहम पात्र टाइगर और जोया अलग-अलग देशों की यात्रा करते हैं। फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी। सलमान फिल्म में एक रॉ (क्र्रङ्ख) एजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका निभाएंगे। कैटरीना कैफ फिर से जोया की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन बनेंगे।
टाइगर फ्रेंचाइजी की बात करें तो फिल्म एक था टाइगर इसका पहला भाग था, जो 2012 में कबीर खान के निर्देशन में रिलीज हुआ था। फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था और इसे बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के मामले में भी काफी सफलता मिली थी। इसकी सीच्ल फिल्म टाइगर जिंदा है 2017 में देशभर में रिलीज की गई थी। अली अब्बास जफर की इस फिल्म में कैटरीना, सलमान के साथ मुख्य भूमिका में दिखी थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button