Deoria

देवरिया बरहज BJP विधायक सुरेश तिवारी का विवादित बयान

लोकेशन–देवरिया बरहज न्यूज़

 

देवरिया।वीडियो में मुस्लिम लोगों से सब्जी नही खरीदने की कह रहे हैं बात… वीडियो वायरल।
वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक को पार्टी ने नोटिस जारी किया। अनुशासन समिति ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर जारी किया नोटिस। पूछा बयान‌ के लिए क्यों न कार्रवाई की जाए। एक सप्ताह में मांगा जवाब। BJP विधायक सुरेश तिवारी ने दिया था बयान मुस्लिम लोगों से न खरीदें सब्जी कई बार दे चुके है विवादित बयान देवरिया जिले के बरहज विधान सभा से है BJP विधायक।

*बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, मुस्लमानो से न खरीदे सब्जियां ,वीडियो वायरल होने पर विधायक का बयांन*

देवरिया।करोना से जंग में पीएम मोदी देश वासियों से जहां एक जुट होने की अपील कर रहे हैं वहीं भाजपा के एक विधायक इस मामले में अपने विवादित बयानों से चर्चा में है। देवरिया जिले के बरहज विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेश तिवारी मुसलमानों से सब्जियां न खरीदने की अपील कर रहे हैं। उनके इस बयान का वीडियो वायरल हुआ है तो हंगामा मच गया है।
विधायक सुरेश तिवारी अपने विवादित बयानों को लेकर इसके पूर्व भी चर्चा में रहे हैं। पूर्व में भी वह कई बार अपनी सरकार और पार्टी के कार्यों पर सवाल खड़ा कर चुके हैं। बताया जाता है कि लगभग दस दिन पूर्व बरहज नगर पालिका कार्यालय में आपसी बातचीत के दौरान विधायक जी की जुबान एक विशेष वर्ग पर तिरछी हो गई। विधायक ने वहां मौजूद लोगों से यहां तक कह दिया कि आप लोग एक बात का ध्यान रखें कि मियां के हाथ से सब्जियां वगैरह न खरीदें। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष उमाशंकर सिंह समेत कई लोग मौजूद थे। किसी ने इसका वीडयो बनाकर वायरल कर दिया।

बाइट– देवरिया बरहज विधायक सुरेश तिवारी

विजुअल– वायरल वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!