Deoriaब्रेकिंग न्यूज़

देवरिया: रेलवे स्टेशन पर बारातियों ने किया ऐसा हंगामा,

देवरिया: रेलवे स्टेशन पर बारातियों ने किया ऐसा हंगामा,

देवरिया। भाटपाररानी में 30 मिनट खड़ी रही मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन रिजर्व कोच नहीं लगने से बारातियों ने किया हंगामा बारातियों को अन्य कोच में समायोजित कर भेजा
रेलवे स्टेशन पर सोमवार की सुबह सवा नौ बजे 15028 डाउन मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में बारातियों के लिए रिजर्व कोच गोरखपुर से लगकर नहीं आने पर उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। इसके चलते मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन 30 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही।
विज्ञापन
स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम एवं अपने अधिकारियों को दी। अधिकारियों से निर्देश मिलने के बाद स्टेशन मास्टर ने बारातियों को ट्रेन में बैठाकर छपरा तक जाने और वहां से कोच उपलब्ध कराने का आश्वासन देकर ट्रेन को रवाना किया।
आंध्र प्रदेश से एक बारात एक दिन पूर्व लार आई थी। सोमवार को बारातियों को 15028 डाउन मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में अलग रिजर्व कोच से वापस जाना था। मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन जब सुबह 13 मिनट विलंब से 9:15 बजे भाटपाररानी स्टेशन पर पहुंची तो उसमें बारातियों के लिए रिजर्व कोच नहीं लगा था। बाराती हंगामा खड़ा कर दिए।
इस दौरान ट्रेन खड़ी रही। कंट्रोल रूम की सूचना पर स्टेशन मास्टर ने बारातियों को बताया कि पीछे से आ रही 15048 डाउन पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन में उनका रिजर्व कोच लगकर आ रहा है। वे इसी ट्रेन में एडजस्ट होकर छपरा तक चले जाएं।
बाराती आश्वासन पर मान गए और स्टेशन मास्टर के प्रयास से अन्य 23 स्लिपर बर्थ जो बारातियों के लिए अलग से रिजर्व कराकर छपरा तक भेजा गया। ट्रेन 9:45 बजे रवाना हो सकी। स्टेशन मास्टर बृजेश कुमार ने बताया कि बारातियों को छपरा तक भेज दिया गया। वहां उन्हें रिजर्व कोच उपलब्ध करा दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!