Pilibhit

बिलसण्डा इंटर कालेज में डिप्टी सीएम ने जनसभा को किया संबोधित

पीलीभीत/बिलसण्डा। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी विवेक वर्मा के लिए नगर में एक विशाल जनसभा संबोधित किया।बिना नाम लिए डिप्टी सीएम ने सपा और बसपा को भी निशाने पर लिया और अपने घोषणा पत्र को संकल्प पत्र बताया।डिप्टी सीएम यहाँ बिलंब से पहुंचे यह बात उन्होंने खुद स्वीकार की। साढ़े तीन बजे उनका हैलिकॉप्टर नगर के आसमान पर मंडराया तो कार्यकताओं में जोश भर गया।चारों ओर नारेबाजी होने लगी।नगर के रामलीला मैदान में उनका हैलीकॉप्टर लैंड हुआ,कारों के काफिले से वह गांधी स्मारक सुंदर लाल इंटर कालेज पहुंचे।ठीक चार बजे माइक संभाला और जय श्री राम के नारे से उन्होंने भाषण की शुरुआत की।डा.दिनेश शर्मा बोले-भाजपा ने प्रदेश से गुंडा माफियाओं को समाप्त करने का कार्य किया,जो बहु बेटियां दिन में भी घर से निकलने को भयभीत रहती थी,आज वह रात को भी सड़कों पर बेखौफ टहल सकती हैं।भाजपा गुंडों की नही लोकतंत्र विचारधारा की पार्टी है।उन्होंने कहा भाजपा का घोषणापत्र एक संकल्प है।समय आने पर हमारी सरकार मेधावी छात्राओं को स्कूटी मुफ्त में देंगे।अपने संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए बोले डिप्टी सीएम ने कहा किसानों को मुफ्त सिंचाई के लिए हम बिजली देंगे,जिसका उनसे बिल का कोई भुगतान नहीं लिया जाएगा।ब्राह्मण जाति के बारे में भी वह खुलकर बोले कहा-ब्राह्मण एक जाति नहीं है एक विचारधारा है,जाति बिरादरी में न बटकर सभी को एकजुट होकर वोट करने की अपील की।

उन्होंने पूर्व मंत्री रामसरन वर्मा की जमकर तारीफ करते हुए कहां कि आप के विधायक ने कई योजनाओं को लाकर यहां चौमुखी विकास कराया। प्रत्याशी विवेक वर्मा का हाथ उठाकर उन्होने भारी मतो से जितने की अपील की। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह वरिष्ठ नेता धीरेंद्र मिश्रा एडवोकेट अमित मिश्रा आयुष मिश्रा भाजपा जिला महामंत्री राकेश सिंह राकेश गंगवार विक्रम गंगवार पंकज जयसवाल पूर्व सभासद डीके गुप्ता पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश प्रताप सिंह पूर्व ब्लाक प्रमुख धर्मेंद्र सिंह चौहान अजय जयसवाल संदीप राठौर नरेंद्र मोहन सक्सेना रमेश चंद्र गुप्ता संजय शर्मा सत्यप्रकाश गुप्ता अनुपम दीक्षित डॉ आनंद प्रकाश गुप्ता सुमित गुप्ता अटल बिहारी मिश्रा महेश गंगवार मनोज त्रिवेदी संजीव अवस्थी संजय शर्मा सभासद रजत सागर समेत लोग उपस्थित रहे।

उप मुख्यमंत्री ने नहीं किया रोड शो

भाजपा कार्यकर्ताओं की रखी रहेगी सारी तैयारियां

 

बिलसंडा।भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का रोड शो निकालने की की तैयारियां की थी। रोड शो के लिए नगर के बैंक मेन बाजार की दुकानों को लोगों में दुल्हन की तरह सजाया था। ब्यापारियों के द्वारा स्वागत के लिए मंगाई गई फूल माला धरी की धरी रह गई। रोड शो न होने पर नगर के व्यापारी मायूस दिखे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button