Deoria

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से मासूम की गयी जान

निर्वाण टाइम्स ब्यूरो

देवरिया। शहर के कोतवाली रोड में मंगलवार की रात्रि एक लोडेड ट्रक के अनियंत्रित होने से दो मासूम की जान चली गई वहीं भगदड़ मचने से कई लोग घायल हो गये। पुलिस ने चालक व खलासी सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया है। इस संबंध मे मिली जानकारी के अनुसार जिला अधिकारी आवास से
कोतवाली चौराहे की तरफ एक ट्रक यू पी 51 एटी 2947जाने लगा। उस समय दशहरा मेले में दर्शनार्थियों की भारी भीड़ एकत्रित हुई थी। कोतवाली चौराहे के पास ट्रक एकाएक अनियंत्रित हो गया। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से त्रिषा यादव (3) पुत्री धनंजय यादव व उसकी चचेरी बहन साक्षी (13) पुत्री रुपई यादव निवासी बांसपार थाना बरियारपुर जिला देवरिया की मौत हो गई। इस मामले में सीओ नगर श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि ड्राइवर व खलासी दोनों शराब के नशे में थे। घटना के बाद भीड़ ने ट्रक ड्राइवर और खलासी को बुरी तरह से पीट दिया जिससे ट्रक ड्राइवर को गंभीर रूप से चुकाया है और उसे बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि उसके सिर में गंभीर चोट आई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार
इस हादसे में करीब दर्जन भर मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई है और लोगों को चोटें आई हैं। घटना के बाद मेले में आई भीड़ एकाएक आक्रोशित हो गई और हंगामा करने लगी। इसकी जानकारी होते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रही भीड़ को लाठी भांजकर खदेड़ा। बताया गया है कि ट्रक ड्राइवर नशे में चूर हो था तो खलासी ने ट्रक को मारवाड़ी बालिका इंटर कॉलेज की तरफ ले जाने का प्रयास किया। लेकिन इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया और बेकाबू होकर भीड़ पर चढ़ गया जिससे उक्त हादसा हो गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है। 2 दिन बाद इस मामले में जांच कराई जाएगी तथा दोषी पाए जाने पर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button