Deoria

सड़क किनारे से हटाया गया अवैध अतिक्रमण, यातायात व्यवस्था में बन रहे थे बाधक।

सड़क किनारे से हटाया गया अवैध अतिक्रमण, यातायात व्यवस्था में बन रहे थे बाधक

रुद्रपुर से संतोष साह कि रिपोर्ट

रुद्रपुर देवरिया)-नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने कर्मचारियों, पुलिस बल को साथ लेकर कस्बे के मुख्य बाजार तथा चौराहों से अतिक्रमण हटवाया। अधिशासी अधिकारी ने चेतावनी दी कि पुन: अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
रुद्रपुर अधिशासी अधिकारी उपेन्द्र नाथ सिंह ने कई दिन पहले लाउड स्पीकर से कस्बे में मुनादी करवाकर दुकानदारों को सड़क पर हुए अतिक्रमण को हटाने की चेतावनी दी गई थी। बुधवार को अधिशासी अधिकारी उपेन्द्र नाथ सिंह कार्यालय के कर्मचारियों,तहसील के कर्मचारियों व पुलिस बल को साथ लेकर कस्बे में निकल पडे़।बसस्टेशन के समीप लालटोली वार्ड में सड़क पर अवैध अतिक्रमण कर टीनशेड डाले रामसिंह यादव का टीनशेड जेसीबी मशीन से गिराया गया व दोमंजिला मकान के महेंद्र चौरसिया को चेतावनी दी गई कि अवैध सड़क पर से कब्जा हटा लें।अतिक्रमण हटाने वाला यह काफिला कस्बे के इमामबाड़ा बाजार,सैमरौना पुल,डिग्री कॉलेज रोड आदि से गुजरता हुआ चला गया।कॉलेज रोड में कर्मचारियों ने सड़क पर अवैध गुमटी दुकानो को हटवाया। सड़क पर रखे सामान को दुकानदार आननफानन में समेटते चले गए। यह काफिला अतिक्रमण हटवाता हुआ आगे बढ़ता चला गया। चेतावनी दी गई कि अवैध रूप से सड़क पर निजी वाहन खडे़ करने वालों, सड़क पर दुकानों का सामान रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।गौरतलब है कि सड़क किनारे हुए अतिक्रमण की वजह से यातायात व्यवस्था में बाधा उत्पन्न हो रही थी। जिसके कारण आए दिन जाम लगता था। इस संबंध में कई बार लोगों ने शिकायत भी की। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस व नगर पंचायत ने साझा कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटवाया।
इस मौके पर कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार मौर्य, चेयरमैन प्रतिनिधि वीरेन्द्र शर्मा,एसएस आई महेंद्र प्रताप सिंह,कानूनगो ओमप्रकाश मौर्य, लेखपाल बैरिस्टर पाल, चौबे जी आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!