Deoria

कार की पोल में टक्कर: ट्रांसफार्मर ब्लॉस्ट, एक की मौत – दो झुलसे

गौरीबाजार थानाक्षेत्र के बैतालपुर- पाण्डेयचक मार्ग की घटना, किराने की दुकान जलकर राख

फाईल फोटो: मृतक हरिलाल राजभर

देेेवरिया। रविवार की देर रात गौरीबाजार थानाक्षेत्र के बैतालपुर – पाण्डेयचक मार्ग स्थित बरारी प्रथम में विद्युत पोल में एक कार की जोरदार टक्कर के बाद ट्रांसफार्मर में लगी आग की चपेट में आए 18 वर्षीय हरिलाल राजभर पिता भागीरथी को फालिज मारने के बाद मां बाप का खर्च वहन करने का एकमात्र सहारा था। जबकि बड़ा भाई संतोष अपने परिवार के साथ अलग रहता है। घटना की जानकारी होने पर मां गुलाबी राजभर दहाड़े मार मार रोती और कहती रही कि अब के बा हमहन के सहारा हो ललऊ।

बतादें रविवार की देर रात गौरीबाजार थानाक्षेत्र के बैतालपुर – पाण्डेयचक मार्ग स्थित बरारी प्रथम में बीयर शाप की दुकान के निकट ट्रांसफार्मर लगे विद्युत पोल में पाण्डेयचक की ओर से तेज रफ्तार की अनियंत्रित ब्रेजा कार ने जोरदार टक्कर मारने के कारण उस पर लगा ट्रांसफार्मर सड़क पर जा गिरा। जिससे आग पकड़ ली। इसकी चपेट में मार्ग से गुजर रहा बाईक सवार हरिलाल 18 वर्ष की झुलसने से मौत हो गयी, जबकि दुसरा सवार युवक पवन राजभर गम्भीर रुप से झुलस गया। वहीं इसकी चपेट में आई अपने घर के बाहर बैठी एक दुकानदार महिला गुलाबी देवी पत्नी सुरेश गुप्ता 55 वर्ष भी झुलस गयी। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आग की लपट फैलते हुए बगल ही स्थित सुरेश गुप्ता के किराने की दुकान में चली गयी , जिससे दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। इसमें सुरेश गुप्ता के दुकान में रखा सामान लगभग 6 लाख तक के सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घंटो तक मिलाते रहे एम्बुलेंस और पुलिस सहायता नम्बर

बैतालपुर। गौरीबाजार थानाक्षेत्र के बैतालपुर पाण्डेयचक मार्ग स्थित बरारी प्रथम गांव के पास कार से पोल में टक्कर के बाद ट्रांसफार्मर से लगी आग की जानकारी देने के ग्रामीण एक घंटे तक एम्बुलेंस, विद्युत विभाग, पुलिस विभाग और फायर बिग्रेड सर्विसेज के टोल फ्री नम्बरों को मिलाते रहे लेकिन कोई रिस्पॉन्स नही मिला। जिसके बाद ग्रामीणों ने सरकार की सहायता के लिए बनाए गये सभी सेवाओं को कोसते नजर आए।

 

 

धु – धु कर जलने लगा दुकान और कार

बैतालपुर। रविवार की देर रात गौरीबाजार थानाक्षेत्र के बैतालपुर – पाण्डेयचक मार्ग स्थित बरारी प्रथम में बीयर शाप की दुकान के निकट ट्रांसफार्मर लगे विद्युत पोल में पाण्डेयचक की ओर से तेज रफ्तार की अनियंत्रित ब्रेजा कार ने जोरदार टक्कर मारने के कारण उस पर लगा ट्रांसफार्मर सड़क पर जा गिरा। जिससे चपेट में आए ब्रेजा कार और किराने की दुकान धु धु कर जलने लगा।

 

आग से खाक हुई लखनऊ की निकली ब्रेजा कार

बैतालपुर। गौरीबाजार थानाक्षेत्र के बैतालपुर पाण्डेयचक मार्ग स्थित बरारी प्रथम गांव के पास कार से पोल में टक्कर के बाद ट्रांसफार्मर से लगी आग में कार का रजिस्ट्रेशन नम्बर लखनऊ का निकला। जिसके स्वामी का नाम महेश प्रताप का होने और उनका पता मिलने पर पुलिस ने उनसे सम्पर्क साधा तो पता चला कि उनकी गाड़ी तीन पूर्व उनके देवरिया जिले के मदरापाली निवासी एक रिश्तेदार देवरिया लेकर गये हैं। पुलिस ने उनके ब्रेजा कार से हुई घटना जानकारी दी और उन्हे आने को कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button